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Monday, August 26, 2019

Latest Smart Phone Brilliant Examples of Blogs & Landing Pages



Latest Smart Phone Brilliant Examples of Blogs & Landing Pages


Homepages, Blogs & Landing Pages के शानदार उदाहरण


1. डिजाइन स्पष्ट रूप से उत्तर देता है "मैं कौन हूं," "मैं क्या करता हूं," और / या "आप (visitor) यहां क्या कर सकते हैं।"

यदि आप एक प्रसिद्ध ब्रांड या कंपनी (यानी, Apple, Latest Smart Phone,) हैं, तो आप यह बताने में सक्षम हो सकते हैं कि आप कौन हैं और क्या करते हैं, इसका वर्णन नहीं कर सकते; लेकिन वास्तविकता यह है कि अधिकांश व्यवसायों को अभी भी इन सवालों के जवाब देने की आवश्यकता है ताकि प्रत्येक visitor को पता हो कि वे "right place" पर हैं।

Steven Krugg ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब, इसे Make Me Think: में सबसे अच्छा गाया है: यदि visitor यह नहीं पहचान पाते हैं कि यह आप सेकंडों में क्या करते हैं, तो वे लंबे समय तक टिक नहीं पाएंगे।

2- डिजाइन लक्षित दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होता है।

एक मुखपृष्ठ को संकीर्ण रूप से केंद्रित करने की आवश्यकता है - अपनी भाषा में सही लोगों से बात करना। सर्वश्रेष्ठ होमपेज़ "corporate gobbledygook," से बचते हैं और fluff को खत्म करते हैं।

3- डिजाइन एक सम्मोहक मूल्य प्रस्ताव का संचार करता है।

जब कोई आगंतुक आपके मुखपृष्ठ पर आता है, तो उसे चारों ओर से चिपके रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है। होमपेज आपके मूल्य प्रस्ताव को नाखून देने के लिए सबसे अच्छी जगह है ताकि संभावनाएं आपकी वेबसाइट (latest Smart Phone) पर रहें और अपने प्रतिस्पर्धियों पर नेविगेट न करें।

4- डिजाइन कई उपकरणों के लिए अनुकूलित है।

यहाँ सूचीबद्ध सभी होमपेज़ अत्यधिक उपयोग करने योग्य हैं, जिसका अर्थ है कि वे नेविगेट करने में आसान हैं और "flashy" वस्तुएं नहीं हैं जो ब्राउज़िंग के रास्ते में मिलती हैं, जैसे कि फ्लैश बैनर, एनिमेशन, पॉप-अप या अत्यधिक जटिल और अनावश्यक तत्व । कई मोबाइल-अनुकूलित भी हैं, जो आज के मोबाइल की दुनिया में एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है।

5- डिजाइन में कॉल-टू-एक्शन (CTAs) शामिल है।

यहां सूचीबद्ध हर होमपेज प्रभावी और अगले तार्किक कदम के लिए प्रत्यक्ष आगंतुकों के लिए प्राथमिक और माध्यमिक कॉल-टू-एक्शन का उपयोग करता है। उदाहरणों में "फ्री ट्रायल," "एक डेमो शेड्यूल करें," "अभी खरीदें," या "अधिक जानें।"

याद रखें, मुखपृष्ठ का लक्ष्य आगंतुकों को आपकी वेबसाइट में गहरी खुदाई करने और उन्हें फ़नल के नीचे ले जाने के लिए मजबूर करना है। सीटीए उन्हें बताते हैं कि आगे क्या करना है ताकि वे अभिभूत या खो न जाएं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि CTA आपके होमपेज को बिक्री या लीड-जनरेशन इंजन में बदल देता है, न कि केवल ब्रोशर-पहनने के लिए।

6. डिजाइन हमेशा बदल रहा है।

सर्वश्रेष्ठ होमपेज़ हमेशा स्थिर नहीं होते हैं। उनमें से कुछ लगातार अपने आगंतुकों की जरूरतों, समस्याओं और सवालों को प्रतिबिंबित करने के लिए बदल रहे हैं। कुछ मुखपृष्ठ भी ए / बी परीक्षण या गतिशील सामग्री से बदलते हैं।

7. डिजाइन प्रभावी है।

एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया पृष्ठ विश्वास, संचार मूल्य, और अगले चरण के लिए आगंतुकों को नेविगेट करने के लिए महत्वपूर्ण है। जैसे, ये होमपेज़ प्रभावी रूप से लेआउट, CTA placement, whitespace, colors, fonts, और अन्य सहायक तत्वों का उपयोग करते हैं।
Latest Smart Phone


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